सच्चाई मे है दम,इसलिए सच लिखते हैं हम
अपडेट"अनपरा- चोरी मामले में गायब सूटकेस,ट्राली बैग मिलने से आस पास के लोगो मे फैली सनसनी

अपडेट"अनपरा- चोरी मामले में गायब सूटकेस,ट्राली बैग मिलने से आस पास के लोगो मे फैली सनसनी

अनपरा/सोनभद्र -: अनपरा कोतवाली के रेनुसागर चौकी अंतर्गत शुक्रवार की देर रात बंद पड़े घर के दरवाजे की कुंडी तोड़कर चोरों ने बनाया अपना निशाना ! निवासी अनपरा पश्चिमी परासी डीह बाबा नई बस्ती गली नम्बर 5 में रहने वाले सौरभ राय पुत्र कविंद्र राय ने लिखित तहरीर में बताया की शुक्रवार की रात ताला बन्द पड़े घर के गेट में लगे कुंडी और ताला तोड़कर अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम देकर चलते बने शनिवार की सुबह कुंडी और लगे ताला टूटा हुआ देख आश्चर्य चकित होकर इसकी सूचना पड़ोसियों द्वारा दी गई जिसकी सूचना मिलते ही पीड़ित द्वारा तत्काल डायल 112 एवं रेनुसागर पुलिस को फ़ोन के जरिए मामले की जानकारी दी गई थी !

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस एवं पीड़ित द्वारा घर के अंदर जाते ही बिखरा सामान देख आश्चर्य चकित रह गया। जिसके बाद घर में रखे कीमती सामानों की खोज बीन किया गया तो लगभग 11.5 लाख रुपये की ज्वेलरी सहित पचास हजार रुपये के चार सूटकेस,बैग और इंजीनियरिंग डिग्री की मूल प्रति उक्त स्थान से गायब देखकर सन्न रह गया ! जिसके बाद पीड़ित ने सम्बंधित मामले में रेनुसागर पुलिस को लिखित तहरीर दिया।


सम्बंधित मामले में रेनुसागर पुलिस को मिली तहरीर पर रेनुसागर चौकी प्रभारी राजेश प्रताप सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते हुये मामले की जांच पड़ताल में जुट गये ! 

इस दौरान रविवार की देर शाम को चोरी मामले में गायब हुये सूटकेस,ट्राली बैग डीह बाबा पोखरा रोड स्थित बूढ़ी माई समीप खेत में पड़ा मिलने से आस पास के लोगो सनसनी फैल गई ! जिसके बाद लोगो द्वारा पीड़ित व्यक्ति को उक्त स्थान पर बुला कर पड़े हुए सूटकेस,ट्राली बैग को चिन्हित कराया गया पीड़ित द्वारा चीजों की पहचान करते हुए रेनुसागर पुलिस को सूचना दी गई ! मौके पर पहुंचे रेनुसागर चौकी के हेड कांस्टेबल विश्वभर राय द्वारा उक्त स्थान पर सूटकेस,बैग में मिले कुछ कपड़े और इंजीनियरिंग डिग्री की मूल प्रति कापी पीड़ित व्यक्ति को सौंपते हुए आगे की जांच में जुटी पुलिस !

0 Response to "अपडेट"अनपरा- चोरी मामले में गायब सूटकेस,ट्राली बैग मिलने से आस पास के लोगो मे फैली सनसनी"

Post a Comment