सच्चाई मे है दम,इसलिए सच लिखते हैं हम
डीएवी पब्लिक स्कूल खड़िया में कक्षा 12वीं के छात्रों का हस्ता ला विस्टा,गुड लक पार्टी हुई संपन्न

डीएवी पब्लिक स्कूल खड़िया में कक्षा 12वीं के छात्रों का हस्ता ला विस्टा,गुड लक पार्टी हुई संपन्न

शक्तिनगर/सोनभद्र:- कार्यक्रम का उद्घाटन महाप्रबंधक खड़िया परियोजना राजीव कुमार, प्रोजेक्ट ऑफिसर सी पी सिंह,एस ओ पी,ए के टोपो,एस ओ- ई एंड,एम, ए के सिंह, एस ओ -फाइनेंस,जुगल किशोर, मैनेजर पानी ,पंकज पांडे, डिप्टी मेनेजर वेद प्रकाश सिंह एवं विशिष्ट अतिथि मनीष कुमार पांडे तथा डीएवी ककरी के प्राचार्य श्री संतोष कुमार श्रीवास्तव ने सामूहिक दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया । 

प्राचार्या श्रीमती संध्या एल पांडे जी ने सर्वप्रथम अपने स्वागत भाषण के दौरान मुख्य अतिथि सहित सभी का हार्दिक वंदन अभिनंदन एवं नमन करते हुए सबके उज्जवल एवं मंगलमय भविष्य की कामना की तथा साथ ही साथ कक्षा बारहवीं के छात्रों को दीपक की तरह प्रकाश वान होते हुए सर्वोत्कृष्ट लक्ष्य प्राप्त की प्रेरणा का शुभ संदेश भी प्रदान किया। 

कार्यक्रम के दौरान डीएवी जय गान द्वारा जहां डीएवी के आदर्शों का सभी ने गुणगान प्रस्तुत किया वही कक्षा बारहवीं के छात्रों ने अपने विद्यालय अनुभव एवं व्यावहारिक ज्ञान से सभी को अवगत कराया जहां पिरामिड प्रतियोगिता में प्रतिभागियों ने अपनी मौलिक प्रतिभा का परिचय दिया वही जलेबी प्रतिभाग में बौद्धिक एवं शारीरिक प्रतिभा का परिचय देकर लोगों का मनोविनोद किया। 

11वीं के छात्र नमन श्रीवास्तव ने बहुत ही सुंदर एवं मनमोहक गीत प्रस्तुत करते हुए अपनी प्रतिभा का परिचय दिया | ओम कुमार एवं ध्रुव कुमार ने जहां नृत्य के माध्यम से लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया वही 12वीं के सभी छात्र छात्राओं ने घूंगरू नृत्य पर सबका मन मोहा । साथ ही साथ ग्यारहवीं के छात्रों द्वारा विद्यालय जीवन से संबंधित प्रस्तुत एकांकी प्रेरणा स्रोत एवं मनमोहक रही। सांस्कृतिक कार्यक्रम  के समापन पर परियोजना प्रबंधक श्री राजीव कुमार जी ने कक्षा बारहवीं के छात्र आकाश कुमार को जहां मिस्टर डी ए वी खड़िया की उपाधि प्रदान की वहीँ कक्षा 12वीं की छात्रा ऋषिका पांडे को मिस डी ए वी खड़िया के खिताब से नवाजा। 

कार्यक्रम समापन पर मुख्य अतिथि महोदय ने कार्यक्रम की भूरि -भूरि प्रशंसा करते हुए बताया कि बच्चे देश के भविष्य  हैं।उनका सर्वांगीण विकास समाज एवं देश की आवश्यकता है । जिसे डी ए वी खड़िया बखूबी निभा रहा है । साथ ही साथ उन्होंने अपने संदेश में सभी छात्रों से अनुरोध किया कि जीवन में चुनौतियों का सामना करते हुए चतुर्दिक देश को गौरवान्वित करें । 

कार्यक्रम के दौरान कोविड-19 के नियमों का पालन किया गया कार्यक्रम अविस्मरणीय तथा सराहनीय रहा।

0 Response to "डीएवी पब्लिक स्कूल खड़िया में कक्षा 12वीं के छात्रों का हस्ता ला विस्टा,गुड लक पार्टी हुई संपन्न "

Post a Comment