सच्चाई मे है दम,इसलिए सच लिखते हैं हम
दिनदहाड़े बदमाशों ने कैश वैन को लूटा, सुरक्षा में तैनात गार्ड को मारी गोली

दिनदहाड़े बदमाशों ने कैश वैन को लूटा, सुरक्षा में तैनात गार्ड को मारी गोली


 दिनदहाड़े बदमाशों ने कैश वैन को लूटा, सुरक्षा में तैनात गार्ड को मारी गोली    


                                      सोनभद्र l फिल्मी अंदाज मे फायरिंग कर हौसलाबुलंद बदमाशो ने बैंक गार्ड की हत्या कर कैश वैन से 22 लाख लूटे
0 बाइक रुकते ही चारों उतरे और हवाई फायरिंग शुरू कर दी
0 घटना मे तीन अन्य बैक कर्मी गोली लगने से हुए घायल
 
मिर्जापुर में मंगलवार दोपहर  सनसनीखेज वारदात को अंजाम देते हुए बाइक सवार बदमाशों ने  एक्सिस बैंक के एटीएम का कैश लेकर आए वैन को लूट लिया और विरोध कर रहे गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी। वही, गोली लगने से तीन अन्य लोग घायल हुए हैं। दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया, वो फिल्मी अंदाज में असलहा लहराते फरार हो गये।करीब 22 लाख रुपये की लूट होने  की जानकारी मिली है। भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में दिनदहाड़े घटी घटना से शहर में सनसनी मची है। पुलिस महकमे में हड़कंप है। कई थानों की फोर्स के साथ आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल मे जुटे है। 
  
जानकारी के मुताबिक कर्मचारी कैश से भरा बॉक्स बैंक से लाकर वैन में लाकर रख रहे थे। बताया जाता है कि इसी बीच दो बाइक पर सवार चार लोग वैन के पास पहुंचे। सभी ने हेलमेट लगा रखा था। बाइक पर पीछे बैठे बदमाशों के दोनों हाथों में असलहा था। बाइक रुकते ही चारों उतरे और हवाई फायरिंग शुरू कर दी। जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गयी। इस दौरान प्रत्यक्ष दर्शियो की माने तो गार्ड ने रोकने की कोशिश की, तो बदमाशो ने उसे गोली मार दी। गोली लगते ही गार्ड जमीन पर गिर गया। गार्ड को गोली मारते देख एटीएम कैश वैन का ड्राइवर छिपने की कोशिश करने लगा।  मौका पाकर वैन में रखे कैश से भरे बॉक्स को एक बदमाश उठाया और इसके बाद चारों बाइक पर सवार होकर फरार हो गये। बताया जा रहा है कि यह सबकुछ इतना जल्दी हुआ कि किसी को भी कुछ समझ नहीं आया। बदमाशों के जाने के बाद पता चला कि बैंक के गार्ड जय सिंह निवासी चील्ह, बहादुर लाल गौड़ पुत्र शिवनाथ निवासी विन्ध्याचल थाना विन्ध्याचल मीरजापुर उम्र करीब 45 वर्ष, अखिलेश कुमार पुत्र चैतन्य राय निवासी पड़री थाना पड़री मीरजापुर उम्र करीब 35 वर्ष व  रजनीश मौर्या पुत्र सुरेन्द्र कुमार मौर्या निवासी विसुन्दरपुर थाना को0देहात मीरजापुर उम्र करीब 40 वर्ष को गोली लगी है.
चारों घायलो को आननफानन मे अस्पताल ले जाया गया। जहां बैंक गार्ड जय सिंह को मृत घोषित कर दिया गया। उसे तीन गोली मारी गई है। इधर, घटनास्थल पर एसपी अभिनंदन समेत अन्य पुलिस अधिकारीगण पहुंचे। बैंक के आसपास लगे सीसी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है। 

0 Response to "दिनदहाड़े बदमाशों ने कैश वैन को लूटा, सुरक्षा में तैनात गार्ड को मारी गोली "

Post a Comment