सच्चाई मे है दम,इसलिए सच लिखते हैं हम
अनपरा नगर पंचायत में जनता को लुभाने में जुटे दावेदार,बैनर पोस्टर लगा आजमा रहे किस्मत

अनपरा नगर पंचायत में जनता को लुभाने में जुटे दावेदार,बैनर पोस्टर लगा आजमा रहे किस्मत

- पोस्टर बैनर लगाकार,त्यौहार पर बधाई देने के साथ ही प्रचार प्रसार कर,दावेदार कर रहे चुनाव का इंतजार

अनपरा/सोनभद्र- उर्जान्चल में पहली बार अनपरा नगर पंचायत बनने बाद आगामी लगभग अक्टूबर,दिसंबर माह में नगर पंचायत के चुनाव में दावेदारी को लेकर क्षेत्र के तमाम प्रत्याशियों में अपनी किस्मत आजमाने की होड़ मची हैं। बताते चले कि उत्तर प्रदेश का सबसे बडा अनपरा नगर पंचायत है। ऐसे में इन दिनों अभी से ही चट्टी चौराहे पर जनता भी नगर पंचायत चुनाव को लेकर चाय की चुस्की के साथ कोई अच्छा प्रत्याशी तो कोई बुरा प्रत्याशी की कानाफूसी कर रही है। तमाम दावेदार अब धीरे-धीरे अपना पत्ता खोल रहे है। ऐसे में जब बरसात के मौसम के साथ हल्की गर्मी भी होती है लेकिन दावेदार सुबह से ही बिना मौसम का ख्याल किये ही जनता से मीठी-मीठी बात करते हुए उनको लुभाने को लेकर हर जतन करते नही थक रहे है।अभी तक कुछ चर्चित नाम के बाद कई नए चेहरे भी दावेदार के रूप में ताल ठोक रहे है।

- पार्टी स्तर पर चुनाव लड़ने की मची होड़

अनपरा नगर पंचायत बनाने के बाद पहली बार चुनाव होगा। ऐसे जहाँ एक तरफ कई लोग निर्दल होकर अपनी दावेदारी का ताल ठोक रहे है तो वहीं दूसरी तरफ कई दावेदार अब अलग-अलग पार्टियों के बैनर तले होकर अपनी किस्मत आजमाने में जुटे हुए है। चुनाव के मतदान की तारीख़ निर्धारित न होने पर अभी कुछ भी स्प्ष्ट नही हो पा रहा है। लेकिन हर दावेदार दाव पेच कर रहे हैं। केंद्र और उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार होने के नाते कई लोग भाजपा के बैनर तले अपनी किस्मत आजमा का प्रयास कर रहे हैं। सूत्रों की माने तो कई दावेदार अपनरा से लेकर रावर्ट्सगज मुख्यालय का भी चक्कर लगा रहे है।

- पार्टी से टिकट लेने की दावेदार चल रही दाव-पेंच

लगभग अक्टूबर,दिसंबर माह में अनपरा नगर पंचायत का चुनाव होना है। ऐसे में दावेदारी पेश करने का मन बना चुके लोगो के त्यौहारों को लेकर बधाई के संदेश अनपरा वासियो को देने के लिए हर तरफ पोस्टर बैनर भी लगा चुके है। चट्टी चौराहों पर काफी हलचल होने के साथ हर त्यौहार पर अपनी उपस्थिति दिखाने का प्रयास कर रहे है। दावेदार किसी भी त्यौहार पर बधाई देने के में चूक नही खाना चाहते हैं।


0 Response to "अनपरा नगर पंचायत में जनता को लुभाने में जुटे दावेदार,बैनर पोस्टर लगा आजमा रहे किस्मत"

Post a Comment