सच्चाई मे है दम,इसलिए सच लिखते हैं हम
सोनभद्र- युवक से छुड़ाने के नाम पर पैसे की डिमांड करने का ऑडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से हुआ वायरल

सोनभद्र- युवक से छुड़ाने के नाम पर पैसे की डिमांड करने का ऑडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से हुआ वायरल

सोनभद्र जिले के शक्तिनगर थाना क्षेत्र के बीना चौकी का कर्मचारी बताए जानें वाले का सोशल मीडिया पर ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है,जिसमें मंगलवार की दोपहर में पकड़े गए एक युवक से छुड़ाने के नाम पर पैसे की डिमांड की जा रही है ऑडियो में खुद को बीना चौकी का कर्मचारी बता रहा व्यक्ति ₹15000 मिलने के एवज में सारा मामला रफा-दफा करने की बात कह रहा है। 

सूत्रों की माने तो बीना चौकी प्रभारी की ढुलमुल कार्यशैली के कारण ही चौकी का कर्मचारी ऐसे डिमांड कर रहा है। जितने विश्वास से व्यक्ति पैसे का डिमांड कर रहा है उससे लगता है कि उसने चौकी प्रभारी का विश्वास जीता हुआ है। पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच हो और ऐसे व्यक्ति जो भ्रष्टाचार में लिप्त होकर उत्तर प्रदेश पुलिस की खाकी वर्दी को बदनाम करने का कार्य कर रहे हैं, उन पर सख्त करवाई की जाए। 

सोशल मीडिया पर वायरल इस ऑडियो को लेकर लोगों में चर्चाओ की माने तो ऑडियो मे पैसों का डिमांड करने वाले शख्स बीना चौकी में तैनात एक पुलिसकर्मी बताएं जा रहे है हालांकि headlines24hours इस वायरल ऑडियो और मामले से संबंधित किसी भी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता हैं संबंधित मामला जांच का विषय है।


0 Response to "सोनभद्र- युवक से छुड़ाने के नाम पर पैसे की डिमांड करने का ऑडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से हुआ वायरल"

Post a Comment