सच्चाई मे है दम,इसलिए सच लिखते हैं हम
लाखों की चोरी के सामान के साथ पांच चोर को अनपरा पुलीस ने किया गिरफ्तार

लाखों की चोरी के सामान के साथ पांच चोर को अनपरा पुलीस ने किया गिरफ्तार

अनपरा/सोनभद्र- अनपरा थाना क्षेत्र में सक्रिय पांच चोरों को शनिवार की देर रात परासी दुर्गा मंदिर के समीप से पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने उनके कब्जे से लाखों के चोरी की कीमती सामान बरामद कर उन्हें जेल भेज दिया।

पुलिस के अनुसार मुखबिर की सूचना पर दीपक उर्फ दीपू पनिका पुत्र राम प्रसाद पनिका उम्र 20 वर्ष निवासी शिव मंदिर रेनुसागर,राहुल कुमार गुप्ता पुत्र सुभाष गुप्ता उम्र 22 वर्ष निवासी औड़ी मोड़,संजय कुमार भारती पुत्र रामधनी भारती उम्र 23 वर्ष शिव मंदिर रेनुसागर के पास से लाखों रुपए कीमत के इलेक्ट्रानिक सहित अन्य चोरी के सामान की बरामदगी के साथ ही एक अन्य सायकल चोरी मामले में हिमांशु पुत्र स्व.विक्रम सिंह उम्र 20 वर्ष निवासी अनपरा कालोनी,राहुल कश्यप पुत्र राजेंद्र कुमार 21 वर्ष निवासी अनपरा कालोनी के पास से दस हजार रुपए कीमत की सायकल बरामद करते हुए अनपरा पुलीस ने पांचों चोरों को एनडीपीएस के तहत विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर चालान कर दिया !

इस बाबत थाना प्रभारी श्रीकान्त राय और चौकी प्रभारी चंद्रभान सिंह ने बताया कि क्षेत्र में यह लोग चोरी को अंजाम देते थे। इन लोगों की तलाश बीते कई दिनों से की जा रही थी। सही सूचना और लोकेशन के आधार पर घेराबंदी कर पांच चोरों को दबोच लिया गया। चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने लाखों रुपए कीमत की चोरी के सामान बरामद करते हुए पुलिस ने गिरफ्तार चोरों को एनडीपीएस की विभिन्न धारा के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया। 
गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थाना प्रभारी श्रीकांत राय,रेनू सागर चौकी प्रभारी चंद्रभान सिंह,उoनिo संजय सिंह,हेoकाo कांस्टेबल पंकज पाठक,हेoकाo गौरव प्रताप सिंह,काo केशव मिश्रा,काo वरदानी,काo अभिमन्यु पाण्डेय ने भूमिका निभाई।

0 Response to "लाखों की चोरी के सामान के साथ पांच चोर को अनपरा पुलीस ने किया गिरफ्तार"

Post a Comment