सच्चाई मे है दम,इसलिए सच लिखते हैं हम
आदमी पार्टी की महापौर प्रत्याशी रानी अग्रवाल की जीत पर अनपरा के कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर दी बधाई

आदमी पार्टी की महापौर प्रत्याशी रानी अग्रवाल की जीत पर अनपरा के कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर दी बधाई

अनपरा/सोनभद्र-सिंगरौली जिले में आम आदमी,भाजपा,कांग्रेस पार्टी के बीच महापौर की चुनावी सियासत में रविवार की शाम आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी रानी अग्रवाल को सिंगरौली जिले की जनता से मिले भरपूर समर्थन और आशीर्वाद से कुल 9352 मतों से विजयी प्राप्त कर खुद के सर पर ताज हासिल की हैं ! चुनावी मैदान में आदमी पार्टी की प्रत्याशी रानी अग्रवाल को कुल 34585,भाजपा से प्रत्याशी चंद्र प्रताप विश्वकर्मा को कुल 25233 एवं काग्रेस से प्रत्याशी अरविंद सिंह को कुल 25031 मत पड़े ! आम आदमी पार्टी की महापौर प्रत्याशी रानी अग्रवाल की सिंगरौली में जीत की सर पे ताज सजते ही अनपरा में पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा ढोल नगाड़ों के साथ क्षेत्र में भ्रमण कर एक दूसरे का मुंह मीठा करा बधाइयां दी ! 



इस दौरान मुख्य रुप से पार्टी के सह प्रभारी एवं अनपरा नगर पंचायत भावी प्रत्याशी अंगिरा प्रसाद बैसवार,सुभाष चंद्र गर्ग,प्रकाश चौरसिया युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष,मनमोहन सिंह,भानु सिंह मीडिया प्रभारी,मनोज कुमार प्रवक्ता,राजेंद्र कुमार दुबे,रंजय शर्मा,मनोज कुमार,शैलेंद्र कुमार,अनिल बैसवार,अजित कुशवाहा सहित दर्जनों की संख्या में कार्यकर्ता शामिल रहे !

0 Response to "आदमी पार्टी की महापौर प्रत्याशी रानी अग्रवाल की जीत पर अनपरा के कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर दी बधाई"

Post a Comment