सच्चाई मे है दम,इसलिए सच लिखते हैं हम
अनपरा- हत्या के विरोध में विश्व हिंदू परिषद और बजरंगदल ने किया प्रदर्शन,सौंपा ज्ञापन

अनपरा- हत्या के विरोध में विश्व हिंदू परिषद और बजरंगदल ने किया प्रदर्शन,सौंपा ज्ञापन

अनपरा/सोनभद्र- क्षेत्र के अनपरा बाजार माहावीर चौराहे पर विश्व हिंदू परिषद और बजरंगदल कार्यकर्ताओं ने उदयपुर में हुई कन्हैया लाल की हत्या के विरोध में प्रदर्शन किया। साथ ही आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर पिपरी क्षेत्राधिकारी प्रदीप सिंह चंदेल की उपस्थिति में थाना प्रभारी श्रीकांत राय को ज्ञापन सौंपा।
गुरुवार की शाम विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के दर्जनों कार्यकर्ता एकत्रित होकर माहावीर चौराहे पर पहुंचे। जहां संगठन के अनपरा प्रखंड संयोजक पप्पू बैसवार ने बताया कि राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या की गई और उसका वीडियो बनाकर भारत की अस्मिता और संप्रभुता को भी चुनौती दी गई। उन्होंने केंद्रीय एजेंसियों द्वारा घटना की गहन जांच कराने की मांग की। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने राजस्थान के उदयपुर में दिनदहाड़े हिंदू युवक की नृशंस हत्या की कड़ी निंदा की। उनका कहना था कि उदयपुर में हिंदू युवक की नृशंस हत्या से पूरा हिंदू समुदाय आहत है। इस दौरान उन्होंने सरकार से नूपुर शर्मा और नवीन के परिवार को पूरी सुरक्षा देने की मांग की।
साथ ही आरापियों के खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई कर शीघ्र उन्हें फांसी देने की बात कही है। कन्हैयालाल के परिजनों को एक करोड़ की आर्थिक सहायता और एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग की। इस मौके पर पवन सिंह धर्म प्रसार प्रमुख विश्व हिंदू परिषद,पप्पू बैसवार बजरंग दल संयोजक अनपरा प्रखंड, श्याम सुन्दर गुप्ता विश्व हिंदू परिषद अध्यक्ष,दीपक विश्वकर्मा,अंबकेश पाठक,किशन चौरसिया,सत्यम चौरसिया,भानु प्रताप सिंह,विकास मिश्रा,सुमित कनौजिया,अमर बैसवार,प्रिंस राज,दीपक बैसवार,अखिलेश बैसवार,रिंशू बैसवार,विवेक बैसवार,रविंद्र कनौजिया,वीरू गिरी,महेंद्र कुमार,उज्जवल श्रीवास्तव सहित दर्जनों कार्यकर्ता लोग मौजूद रहे !

0 Response to "अनपरा- हत्या के विरोध में विश्व हिंदू परिषद और बजरंगदल ने किया प्रदर्शन,सौंपा ज्ञापन"

Post a Comment