सच्चाई मे है दम,इसलिए सच लिखते हैं हम
सोनभद्र -"गाला नाईट" कार्यक्रम बड़े धूम-धाम से मनाया व  दसवीं और बारहवी की बोर्ड परीक्षा में विशिष्टता प्राप्त छात्र-छात्राओं को अवार्ड देकर सम्मानित किया गया

सोनभद्र -"गाला नाईट" कार्यक्रम बड़े धूम-धाम से मनाया व दसवीं और बारहवी की बोर्ड परीक्षा में विशिष्टता प्राप्त छात्र-छात्राओं को अवार्ड देकर सम्मानित किया गया

रेणुकूट: अवसर जब उपलब्धियों का हो तो उत्सव का प्रासंगिक होना स्वाभाविक हो जाता है। ऐसा ही एक प्रांसगिकता की बहार शनिवार की शाम नगर के ग्रीनलैण्ड स्कूल में रहा जहां सीबीएसई बोर्ड के प्रथम टर्म के विशिष्टता प्राप्त परिक्षार्थियों को अवार्ड देकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्जवलन के साथ मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित पुलिस क्षेत्राधिकारी पिपरी प्रदीप कुमार चंदेल ने माँ सरस्वती को दीप के साथ पुष्पांजली अर्पित किया, पुरे कार्यक्रम को थीम नेम "ग्रीनलैण्ड गाला नाईट" के तर्ज पर बखूबी संकलित किया गया जहाँ विद्यालय के बच्चों के साथ कुछ म्यूजिकल इंवेंट ऑर्गेनाइजरो ने मंच को साझा किया।  गीत और संगीत की इस मधुर बेला के बीच इस समूचे कार्यक्रम के सूत्रधार कक्षा दसवीं एवं बारहवी की बोर्ड परीक्षा में विशिष्टता प्राप्त छात्र-छात्राओं को अवार्ड देकर सम्मानित किया गया। 

जिनमें प्रियंका, करन, अवंतिका, अंकित यादव, दिव्या सिंह, अविनाश त्रिपाठी,अक्षत, शिल्पी राज एवं अंकित रहे। अवार्ड प्राप्ति के उपरान्त बच्चों ने मंच से अपने शैक्षणिक अनुभव साझा किए, अभिभावकगण भी इस अवसर पर अपने उद्गार व्यक्त करने में पीछे नहीं रहें और उन्होंने विद्यालय और अध्यापकों के प्रति अपना आभार व्यक्त किया। बच्चों को अवार्ड प्रदान करने के दौरान विशिष्ठ अतिथि के तौर पर उपस्थित नगर पंचायत रेणुकूट की अध्यक्षा निशा सिंह एवं सेन्ट मेरी स्कूल दुद्धी के प्रधानाध्यापक ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना के साथ विद्यालय के अध्यापकों की कर्मठता को सराहा।
इस पुरे कार्यक्रम के दौरान विद्यालय की छात्रा मँजरी मिश्रा एवं साक्षी सिंह की उद्‌घोषणाशैली की उपस्थितजनों ने विशेष तारीफ की। कार्यक्रम का समापन विद्यालय के प्रधानाचार्य नवल किशोर के धन्यवाद ज्ञापन एवं राष्ट्रगान के साथ हुआ कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में नगर के आसपास क्षेत्र से आए अभिभावक, समाज सेवक, पत्रकार व अन्य लोग मौजूद रहे।

0 Response to "सोनभद्र -"गाला नाईट" कार्यक्रम बड़े धूम-धाम से मनाया व दसवीं और बारहवी की बोर्ड परीक्षा में विशिष्टता प्राप्त छात्र-छात्राओं को अवार्ड देकर सम्मानित किया गया"

Post a Comment