सच्चाई मे है दम,इसलिए सच लिखते हैं हम
अनपरा-जोरदार टक्कर में कार हुआ क्षतिग्रस्त,कार सवार एक घायल दो की हालत नाजुक

अनपरा-जोरदार टक्कर में कार हुआ क्षतिग्रस्त,कार सवार एक घायल दो की हालत नाजुक

अनपरा/सोनभद्र- अनपरा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत काशी मोड़ कुसुम पेट्रोल पंप के समीप वाराणसी-शक्तिनगर मुख्य मार्ग के पटरी पर खड़ी ट्रक में पीछे से जा घुसी तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर UP15CF8496 वाहन हुई क्षतिग्रस्त वाहन सवार तीन लोग हुए घायल ! मिली जानकारी के अनुसार रविवार की रात लगभग 11:00 बजे करीब औड़ी की तरफ से रेणुकुट की ओर जा रही तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर UP15CF8496 वाहन अचानक कुसुम पेट्रोल पंप समीप सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मारने के कारण कार सवार दो लोगो की हालत नाजुक अन्य एक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है !
दुर्घटना के बाद आसपास के लोगों द्वारा डायल 112 को सूचना दी गई मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से तत्काल एंबुलेंस के माध्यम से गंभीर चोट आए व्यक्ति रामलखन उम्र लगभग 45 वर्ष निवासी बीना,कोहरौल को संयुक्त चिकित्सालय डिबुलगंज ले जाया गया जहां व्यक्ति की हालत नाजुक देख चिकित्साअधिकारी बी.के सिंह ने ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया ! 

वही कार सवार दूसरा अज्ञात व्यक्ति एवं तीसरा व्यक्ति निवासी निरंकारी भवन गेट नंबर तीन जगजीवन भारती उम्र 42 वर्ष यूपीपीसीएल डिस्ट्रीब्यूशन विभाग मिर्जापुर में अधिशासी अभियंता के पद पर कार्यरत जिन्हे नजदीकी अस्पताल द्वारा दोनो घायल व्यक्ति की हालत को गम्भीर देख ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया ! जहा अज्ञात व्यक्ति एवं रामलखन की हालत नाजुक बताया जा रहा है और जगजीवन भारती को खतरे से बाहर बताया जा रहा है !
वही दुर्घटना के दौरान मौके पर मौजूद लोगों में चर्चाओं की माने तो वाहन सवार व्यक्ति शराब के नशे में धुत होने के साथ ही तेज रफ्तार के कारण खड़ी ट्रक में पीछे से जा घुसा जिसके कारण कार सवार तीनो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए !

0 Response to "अनपरा-जोरदार टक्कर में कार हुआ क्षतिग्रस्त,कार सवार एक घायल दो की हालत नाजुक"

Post a Comment