सच्चाई मे है दम,इसलिए सच लिखते हैं हम
अपडेट"सोनभद्र- ट्रेलर की चपेट में आने से साइकिल सवार व्यक्ति की मौत के बाद,मुख्य मार्ग पर विरोध प्रदर्शन लगातार जारी

अपडेट"सोनभद्र- ट्रेलर की चपेट में आने से साइकिल सवार व्यक्ति की मौत के बाद,मुख्य मार्ग पर विरोध प्रदर्शन लगातार जारी

बीना/सोनभद्र- शक्तिनगर थाना क्षेत्र के बीना चौकी अंतर्गत कोहरौलिया निवासी शेषमन भारती पुत्र स्वर्गीय गिरधारी भारती उम्र लगभग 62 वर्ष साइकिल सवार व्यक्ति की कोहरौलिया के समीप वाराणसी-शक्तिनगर मुख्य मार्ग पर ट्रेलर UP64H8355 के चपेट मे आने से घटना स्थल पर ही मौत हो गई ! 

रविवार की दोपहर करीब 12:00 बजे शक्तिनगर से कोयला लेकर अनपरा की ओर जा रहे ट्रेलर द्वारा कोहरौलिया में साइकिल सवार व्यक्ति की दुर्घटना के बाद चालक गाड़ी छोड़ मौके से फरार हो गया जिसके बाद घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन सहित सैकड़ों की संख्या में पहुंचे आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा घटना स्थल पर लगातार विरोध प्रदर्शन जारी  है !
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची शक्तिनगर पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर शक्तिनगर स्थित संजीवनी अस्पताल भेज दिया गया ! सड़क पर बैठ विरोध प्रदर्शन पर लोगो द्वारा ट्रेलर मालिक को घटना स्थल पर बुलाने व मुआवजे की मांग को लेकर अन्य वाहनों का आवागमन सुचारू रूप से संचालन जारी करने एवं कोल परिवहन का संचालन बाधित करते हुए विरोध प्रदर्शन जारी है !
विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों से मुख्य मार्ग को खाली कराने व कोल परिवहन का संचालन कराने को लेकर पुलिस प्रशासन द्वारा लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास लगातार की जा रही है !


वही मौके पर बीना चौकी,शक्तिनगर थाना,अनपरा थाना, रेनुसागर चौकी की मय पुलिस बल मौके पर मौजूद है ! खबर लिखे जाने तक ग्रामीणों द्वारा मुख्य मार्ग पर विरोध प्रदर्शन जारी रहा !

0 Response to "अपडेट"सोनभद्र- ट्रेलर की चपेट में आने से साइकिल सवार व्यक्ति की मौत के बाद,मुख्य मार्ग पर विरोध प्रदर्शन लगातार जारी"

Post a Comment