सच्चाई मे है दम,इसलिए सच लिखते हैं हम
सोनभद्र- जाम से झाम से आम जनता परेशान,जि़म्मेदार कर बैठे है नज़र अंदाज़

सोनभद्र- जाम से झाम से आम जनता परेशान,जि़म्मेदार कर बैठे है नज़र अंदाज़

बीना/शक्तिनगर - सोनभद्र। उत्तर प्रदेश सरकार लगातार रोड दुर्घटनाओं व जाम से निजात दिलाने के लिए अधिकारियों को सख्त आदेश जारी कर रही है पर अधिकारी है मानते नही। अधिकारियों की लापरवाही की वजह से आम जनता बेहाल व त्रस्त है। सरकार के आदेश को कोई पालन ना करते दिख रहे है अधिकारीयों के आंख व कान बन्द है। जनता बार बार अधिकारियों को ज्ञापन व प्रदर्शन कर के माध्यम से अवगत करवा रहे है। 

बता दें की अनपरा-शक्तिनगर से मध्यप्रदेश को जोड़ने वाली वाराणसी-शक्तिनगर मुख्य मार्ग पर बेतरतीब खड़े वाहनों से आये दिन जहां जाम की स्थिति बनी रहती है। इससे न सिर्फ दुर्घटनाओं में बढोत्तरी हो रही है बल्कि आम जनता घण्टो जाम में फंसी रहती है।जिसकी वजह से नागरिकों मे भारी आक्रोश व्याप्त है। जिससे परेशान बिना नगरवासियों ने रविवार को बीना प्रबंधक को कोयला लेने जाने वाली ट्रेलर व ट्रकों को कैम्पस में खड़ा करवाने व नम्बर से गाड़ियों को भेजने के लिए ज्ञापन सौप जाम की समस्या से आम जनता को निजात दिलाने की मांग की है। विस्थापित लोगो ने बीना कोल प्रबंधक को अवगत कराया कि आप के यहां लोडिंग के लिए जो गाड़िया आ रही है वो सड़को के दोनों किनारे आड़े,तिरछे ढंग से खड़ी हो जाती है जिससे पूरे दिन रात कई कई किमी तक लम्बा जाम लग जाता है जिससे प्रदूषण व दुर्घटनाओं का सामना करना पड़ता है वही सुबह छोटे बच्चों को स्कूल जाने में देरी हो जाती है या स्कूल छूट जाता है। अगर 15 दिनों में कोई हर इस समस्या का नही निकलता है तो आंदोलन को हमलोग बाध्य होंगे।

वही विस्थापित संघ के अध्यक्ष राजकुमार भारती व स्थानीय प्रिंस राय ने बताया की हम लोग जाम के झाम से निजात के लिए बिना कोल प्रबंधक को ज्ञापन सौप कर अवगत कराएं की ऊर्जांचल की लाइफ-लाइन कहे जाने वाले वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग मुख्य मार्ग पर ट्रकों के बेतरकीब ढंग से खड़े होने के कारण नागरिकों को जाम का झाम झेलना पड़ रहा है। कोयला लदे ट्रक मार्ग के दोनों पटरियों पर पूरी तरह से कब्जा कर लेते हैं। इससे आवागमन बाधित होने लगता है। बड़े वाहनों के एक साथ आमने-सामने आ जाने से जाम लग जाता है। इस दौरान दो पहिया व चार पहिया वाहन किसी तरह रेगते हुए जाम से बाहर निकलने का प्रयास करते हैं। सबसे अधिक परेशानी आस-पास के निवास करने वाले लोगों को उठानी पड़ती है। जो जाम के कारण घंटो फंसे रहते हैं। 




0 Response to "सोनभद्र- जाम से झाम से आम जनता परेशान,जि़म्मेदार कर बैठे है नज़र अंदाज़"

Post a Comment