सच्चाई मे है दम,इसलिए सच लिखते हैं हम
स्पोर्टिंग क्लब अनपरा द्वारा आयोजित वॉलीबाल प्रतियोगिता का उद्घाटन सत्यांश मिश्रा ने कर,खिलाड़ियों का किया उत्साह वर्धन

स्पोर्टिंग क्लब अनपरा द्वारा आयोजित वॉलीबाल प्रतियोगिता का उद्घाटन सत्यांश मिश्रा ने कर,खिलाड़ियों का किया उत्साह वर्धन

अनपरा/सोनभद्र - हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद की 117 वीं जयंती पर स्पोर्टिंग क्लब अनपरा के द्वारा ऑपरेटिंग क्लब मे सोनभद्र वॉलीबाल संघ के सचिव सुरेश चंद मिश्र की देख रेख मे एक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमे रेणुसागर, अम्बेडकर स्कूल,स्पोर्टिंग क्लब अनपरा,फ्रीडम क्लब अनपरा,यंग बॉयज अनपरा,ऑपरेटिंग क्लब की टीमों ने भाग लिया कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप मे हम सत्यांश शेखर मिश्रा (समाजसेवी) और विशिष्ठ अतिथि के रूम पे प्रधानाध्यापक विवेकानंद मिश्रा और विक्रमा राम मौजूद रहे सत्यांश शेखर ने फीता काटकर वॉलीबाल प्रतियोगिता का शुभारम्भ किया और आशीर्वाद के रूप मे बच्चों को बहुत सारा प्यार दिया और साथ मे हर संभव मदद खेल और खिलाडियो को आगे बढ़ने के लिए हर प्रकार की सहायता देने का वादा भी किया !


खेल को लेकर सत्यांश शेखर के इस लगाव को देखते हुए सभी ऊर्जाँचल के खिलाड़ियों मे एक उम्मीद जगी की वो खेल को और युवाओ को आगे बढ़ाने का प्रयास जरूर करेंगे लीग के आधार पे चले मैच पे फाइनल मे टीम स्पोर्टिंग क्लब और फ्रीडम क्लब के बीच हुए मुकाबले मे टीम फ्रीडम ने संघर्षपूर्ण मुकाबले मे 25-23,23-25,25-22 से प्रतियोगिता पे अपना कब्जा जमाया l इस मौके पे ऋषभ राय,रामज्ञा यादव, ओमब्रत सिंह, इंद्रमन सिंह, ओमप्रकाश पाण्डेय,जफर अहमद,सैनी सर,मनोज सर,मल्ल जी,जे. पी. विश्वकर्मा,और सुशील यादव मौजूद रहे निर्णायक के भूमिका मे राकेश यादव रहे  !


0 Response to "स्पोर्टिंग क्लब अनपरा द्वारा आयोजित वॉलीबाल प्रतियोगिता का उद्घाटन सत्यांश मिश्रा ने कर,खिलाड़ियों का किया उत्साह वर्धन"

Post a Comment