सच्चाई मे है दम,इसलिए सच लिखते हैं हम
अनपरा-पिकअप की चपेट मे आने से बाइक सवार दो घायल,एक की हालत गंभीर

अनपरा-पिकअप की चपेट मे आने से बाइक सवार दो घायल,एक की हालत गंभीर

अनपरा/सोनभद्र-अनपरा थाना क्षेत्र के रेनुसागर चौकी अन्तर्गत पिकअप के चपेट मे आने से बाइक सवार तीन व्यक्ति घायल हो गये !प्राप्त जानकारी अनुसार सोमवार की दोपहर 1:00 बजे करीब शक्तिनगर से रेनुसागर की ओर MP66H2559 पिकअप आ रही थी तभी औड़ी की ओर से शक्तिनगर की ओर जा रहे हीरो होंडा एस एस बाइक सवार लोग वाराणसी-शक्तिनगर मुख्य मार्ग के रेनुसागर मोड़ पे आचानक अनियंत्रित होकर सामने से आ रही पिकअप के चपेट मे आ गये ! जिससे बाइक सवार तीन व्यक्ति लोगों में एक गंभीर रूप से और दो अन्य घायल हो गए !
दुर्घटना के दौरान आस पास के मौजूद लोगो द्वारा घटना की जानकारी रेनुसागर पुलिस को दी गई जानकारी मिलते ही रेनू सागर चौकी प्रभारी चंद्रभान सिंह अपने मय पुलिस के साथ मौके से घटना स्थल पहुंच पिकअप और बाइक को कब्जे में लेते हुए मौजूद लोगों की मदद से तीनों घायलों को संयुक्त चिकित्सालय डिबुलगंज अनपरा ले जाया गया !
जहा डॉक्टरों ने तीनों घायलों में एक गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की हालत को गंभीर देख जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया और दो अन्य घायलों का उपचार जारी है ! बाइक सवार लोग थाना क्षेत्र के मिर्चाधुरी निवासी बताएं जा रहे है ! पुलिस आगे की कार्यवाइ में जुटी हुई है !

0 Response to "अनपरा-पिकअप की चपेट मे आने से बाइक सवार दो घायल,एक की हालत गंभीर"

Post a Comment