सच्चाई मे है दम,इसलिए सच लिखते हैं हम
सोनभद्र- अवैध अतिक्रमण पर एक बार फिर गरजा बुलडोजर,पूर्व ग्राम प्रधान के अवैध अतिक्रमण को हटाया गया

सोनभद्र- अवैध अतिक्रमण पर एक बार फिर गरजा बुलडोजर,पूर्व ग्राम प्रधान के अवैध अतिक्रमण को हटाया गया

शक्तिनगर/सोनभद्र - शक्तिनगर थाना क्षेत्र के एनटीपीसी के जमीन पर अवैध कब्जे के खिलाफ आज एक बार फिर बाबा का बुलडोजर गरजा। दुध्धी एसडीएम व एनटीपीसी के अधिकारियों के देख रेख में भारी फोर्स के साथ सुबह से ही बुलडोजर से अवैध अतिक्रमण पर कार्यवाही शुरू कर दी गई थी। परसवार राजा के पास बने लगभग तीन बीघे पर बने बाउंड्री को ध्वस्त किया गया जिसमें की पूर्व ग्राम प्रधान के अवैध कब्जे को हटाया गया।

शक्तिनगर में स्थित एनटीपीसी द्वरा अवैध अतिक्रमण को लेकर आज एसडीएम समेत पर्याप्त पुलिस फोर्स की मौजूदगी में  परसवार राजा में अतिक्रमण किये गए 3 बीघे भूमि को बुल्डोजर से जिला प्रसाशन की मौजूदगी खाली कराया गया। एनटीपीसी की भूमि पर अवैध अतिक्रमणकारियों द्वारा लागभग 3 बीघा अतिक्रमण कर बाउंड्री समेत मकान को बुल्डोजर से जमीदोज कर दिया गया है। परियोजना के अधिकारी द्वारा बताया गया कि एनटीपीसी की भूमि पर अवैध रूप से कई बीघा अतिक्रमण किया गया है। जिसको लेकर आज पहली कार्यवाही की गई है जिसके बाद आगे भी इसी प्रकार से कार्यवाही की जाएगी। 

वही दुद्धी एसडीएम शैलेंद्र मिश्रा ने बताया कि कई थानों की पर्याप्त फोर्स के साथ एनटीपीसी के अधिकारियों की मौजूदगी में परसवार राजा के पास बने अवैध अतिक्रमण को ध्वस्त किया गया है। इस दौरान बिना किसी रुकावट के अवैध अतिक्रमण को लेकर कार्यवाही की गई है इसके अलावा जो भी लोग अवैध अतिक्रमणकारी है उनपर बुल्डोजर चलेगा एनटीपीसी एक केंद्र सरकार की अथॉरिटी है उसके जमीन पर अवैध अतिक्रमण बर्दाश नही किया जाएगा। 


0 Response to "सोनभद्र- अवैध अतिक्रमण पर एक बार फिर गरजा बुलडोजर,पूर्व ग्राम प्रधान के अवैध अतिक्रमण को हटाया गया"

Post a Comment