सच्चाई मे है दम,इसलिए सच लिखते हैं हम
अनपरा- आगामी बकरीद व श्रावण मास त्यौहार के मद्देनजर पीस कमेटी की बैठक हुई संपन्न

अनपरा- आगामी बकरीद व श्रावण मास त्यौहार के मद्देनजर पीस कमेटी की बैठक हुई संपन्न

अनपरा/सोनभद्र - अनपरा थाना परिसर में बकरीद व श्रावण मास को लेकर क्षेत्राधिकारी पिपरी प्रदीप सिंह चंदेल की अध्यक्षता में अनपरा थाना परिसर में मंगलवार को पीस कमेटी की बैठक हुई। इसमें 10 जुलाई को होने वाले बकरीद त्यौहार व श्रावण मास में शिव मन्दिरों में उमडने वाली श्रद्धालुओं की भीड़ तथा कांवड़ यात्रा को शांति पूर्वक सम्पन्न कराने की दिशा में आवश्यक निर्देश दिया गया।
उपस्थित पूर्व ग्राम प्रधान एवं क्षेत्र के संभ्रांत नागरिकों को संबोधित करते हुए क्षेत्राधिकारी पिपरी प्रदीप सिंह चंदेल ने कहा कि शासन की गाइडलाइन के मुताबिक सभी मिल-जुल कर आपसी भाईचारे के साथ त्योहार मनाये। उन्होंने साफ सफाई के लिए अनपरा नगर पंचायत को निर्देश दिए। वहीं थानाध्यक्ष श्रीकांत राय ने मुस्लिम समुदाय से अपील करते हुए कहा कि बकरीद के त्यौहार में कुर्बानी देने के पश्चात बचे अवशेषों को ऐसी जगह न डालें, जिससे विवाद की स्थिति उत्पन्न हो। 

उन्होंने कहा कि बकरीद व श्रावण मास में माहौल बिगाड़ने वाले अराजक तत्वों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। यदि किसी प्रकार के अराजक तत्व माहौल बिगाड़ने का प्रयत्न करते हैं तो उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। आप लोग आपसी भाईचारे के साथ दोनो त्योहार को मनाये। अगर कोई घटना दुर्घटना या अराजकता फैलाने की जानकारी हो तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दे,ताकि समय से समस्या का निस्तारण किया जाय।

0 Response to "अनपरा- आगामी बकरीद व श्रावण मास त्यौहार के मद्देनजर पीस कमेटी की बैठक हुई संपन्न "

Post a Comment