सच्चाई मे है दम,इसलिए सच लिखते हैं हम
ब्रेकिंग"अनपरा बाजार में फ्लैग मार्च निकाल अनपरा पुलिस ने दिया शांति का संदेश

ब्रेकिंग"अनपरा बाजार में फ्लैग मार्च निकाल अनपरा पुलिस ने दिया शांति का संदेश


अनपरा/सोनभद्र। प्रदेश में बीते शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कई जिलों में हुई हिंसा को देखते हुए 17 जून यानि शुक्रवार को जुमे की नमाज को लेकर सोनभद्र पुलिस अलर्ट है। गुरुवार को अनपरा बाजार में पुलिस ने फ्लैग मार्च निकालकर शांति का संदेश दिया। पिपरी के क्षेत्राधिकारी प्रदीप सिंह चंदेल ने बताया कि प्रदेश में जुमे की नमाज को लेकर एक बार फिर से अलर्ट घोषित किया गया है।
इंटरनेट पर वायरल हो रहे मैसेज पर खास नजर रखी जा रही है। धारा 144 लागू रहेगी। संवेदनशील स्थानों पर पुलिस की निगरानी बढ़ा दी गई है। धर्मगुरुओं और गणमान्य लोगों के साथ पुलिस ने बैठक भी की है। कहा कि लोग सौहार्दपूर्ण माहौल में जुमे की नमाज अदा कर घरों को लौटें। चेताया कि माहौल खराब करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा।
अफवाहों पर ध्यान न दें। असामाजिक तत्वों पर प्रशासन की पैनी नजर है। माहौल खराब नहीं होने देंगे। इस दौरान अनपरा बाजार में पैदल मार्च भी निकाला गया। अनपरा कोतवाल श्रीकांत राय ने बताया कि गुरुवार को अनपरा तापीय परियोजना मस्जिद समेत अन्य धार्मिक स्थलों के आसपास सुरक्षा का जायजा लिया गया। पुलिस-पीएसी के जवान धार्मिक स्थल और बाजार में तैनात रहेंगे। मस्जिदों के आसपास पुलिस तैनात है।
संवेदनशील क्षेत्रों में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। सिविल ड्रेस में पुलिसकर्मी घूम रहे हैं। खुफिया तंत्र भी सक्रिय है।पुलिस-प्रशासन के अधिकारी लगातार धर्मगुरुओं से संपर्क कर रहे हैं। बाहरी लोगों पर नजर रखी जा रही है खुफिया विभाग,चौकीदार, पुलिस मित्र,गांव और बस्ती में संपर्क में है।

0 Response to "ब्रेकिंग"अनपरा बाजार में फ्लैग मार्च निकाल अनपरा पुलिस ने दिया शांति का संदेश "

Post a Comment