सच्चाई मे है दम,इसलिए सच लिखते हैं हम
सोनभद्र- जिला अस्पताल के डॉक्टर पर लगे कई गंभीर आरोप,जांच में जुटे मुख्य चिकित्सा अधीक्षक

सोनभद्र- जिला अस्पताल के डॉक्टर पर लगे कई गंभीर आरोप,जांच में जुटे मुख्य चिकित्सा अधीक्षक

सोनभद्र के जिला अस्पताल में आज मरीज के परिजनों और डॉक्टर भी जमकर वाद विवाद हुआ। बता दें कि मारपीट के मामले में घायल दो व्यक्तियों का मेडिकल बनाने के नाम पर डॉक्टर द्वारा 10000 रुपये धनराशि की मांग की जा रही थी। जब मरीज ने पैसे देने से मना कर दिया तो डॉक्टर ने अपशब्दों का प्रयोग करते हुए मरीज के तीमारदारों को भगा दिया गया। जब मामले की जानकारी पत्रकारों को ही तो पत्रकार भी मौके पर पहुंचे तो इमरजेंसी में मौजूद डॉक्टर प्रदीप सिंह पत्रकारों से उलझ गए और उन्होंने पत्रकारों को वीडियो बनाने से मना कर दिया उन्होंने कहा कि जिला अस्पताल में वीडियो बनाना मना है। बाद में परेशान मरीज ने इस बात की लिखित शिकायत मुख्य चिकित्सा अधीक्षक से की। इसके बाद बौखलाए चिकित्सक ने मौके पर पुलिस को भी बुला लिया, लेकिन मौके पर पहुंची मरीज की शिकायत सुनकर वापस लौट गई।

घोरावल थाना क्षेत्र के ढोलो गांव में आपसी मारपीट के मामले में मंगलवार को दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए थे बता दें कि मंगलवार की ही देर शाम को दो मरीज चंद्रनारायण पांडे और हृदयनारायण पांडे जिला अस्पताल ले आये गए। मरीज के परिजन उनका मेडिकल बनाने और रेफर करने की इमरजेंसी में मौजूद डॉक्टर से मांग कर रहे थे। मरीज के तीमारदार का कहना था कि इस बात के लिए उनसे रुपयों की मांग की जा रही थी।

जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक को मरीज के परिजनों ने शिकायत की तो सीएमएस ने तत्काल इस मामले में कार्रवाई की। मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने तत्काल कार्यवाही करते हुए इमरजेंसी ड्यूटी से डॉक्टर प्रदीप सिंह को तत्काल हटा दिया और उनका एक दिन का वेतन भी रोक दिया। मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने जांच के बाद उचित कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया है।



0 Response to "सोनभद्र- जिला अस्पताल के डॉक्टर पर लगे कई गंभीर आरोप,जांच में जुटे मुख्य चिकित्सा अधीक्षक"

Post a Comment