सच्चाई मे है दम,इसलिए सच लिखते हैं हम
सोनभद्र- कोतवाली पहुंची पीड़ित महिला ने पुलिस पर लगाएं गम्भीर आरोप

सोनभद्र- कोतवाली पहुंची पीड़ित महिला ने पुलिस पर लगाएं गम्भीर आरोप

सोनभद्र- सोनभद्र जिले के रावटसगंज कोतवाल अन्तर्गत ग्राम बिजौली निवासी पीड़िता अर्चना पत्नि रवि गुप्ता ने सोनभद्र जिलाधिकारी के नाम अपने शिकायत पत्र में बताया की 10.05.2022 को समय 2:00 बजे दोपहर अपने कमरे में अकेले थी कि पूराना विवाद का चर्चा करते हुए रिश्तेदार अशोक पुत्र अज्ञात,राहुल पुत्र अशोक व सारनाथ पुत्र अशोक निवासी नाईसेमर थाना-रावर्टसगज के द्वारा गन्दी गन्दी गाली गलौज दिया जाने लगा जब गाली देने से मना कि तो इन लोगों द्वारा अश्लील शब्दों का प्रयोग करते हुए जोर-जोर से ललकारने के दौरान राहुल हाथ पकड़ कर खिचने लगा व सारनाथ बाल पकड़ कर पटक दिया और दोनो जोर जबर जस्ती करने लगे तभी मेरी चीख पुकार की शोर सुनकर अगल-बगल के लोग द्वारा पहुंचकर बिच बचाव किया गया ! 

जिसकी सूचना तत्काल 112 डायल को दिया किन्तु कोई कार्यवाही नहीं हुई तो अपने पति को लेकर राबर्टसगंज कोतवाली गयी जहा पर दरोगा को शिकायत प्रार्थना पत्र देने लगी तो दरोगा द्वारा भी प्रथम सुचना रिपोर्ट न लिखने कि धमकी देते हुए गन्दी-गन्दी गाली गलौज का प्रयोग करते हुए बगल में खड़ी महिला सिपाही कॉन्सटेबल को बुलाकर उल्टा हमे ही धमकी दिलाते हुए फर्जी मुकदमा में फसाते हुए कोतवाल प्रभारी के सामने दरोगा ने हाथ पकड़ा और महिला सिपाही ने झापड़ मारा व कोतवाली परिसर से बाहर कर दिये। इस दौरान तीनों नामजद अभियुक्त एवं दरोगा व महिला सिपाही के खिलाफ़ कार्यवाइ कर मुकदमा दर्ज कराने की मांग को लेकर अपने परिवार के साथ धरने पर बैठी तो दरोगा द्वारा वहाँ से भी जबरजस्ती उठा दिया गया। 

जिससे पीड़िता व पूरा परिवार काफी डरा सहमा हुआ है साथ ही किसी भी समय अप्रिय घटना हो सकती हैं। और पति को जान से मारने की मिल रही धमकी को लेकर परिवार को सुरक्षा देने के साथ ही उचित कार्यवाइ कराने व न्याय दिलाने को लेकर सोनभद्र जिलाधिकारी के नाम शिकायत पत्र दी है ! इस संबंधित मामले में कोतवाल प्रभारी से वार्ता के दौरान उन्होने बताया की महिला द्वारा पुलिस पर लगाय जा रहा आरोप प्रत्यारोप सरासर गलत है साथ ही पीड़िता मामले में जांच पड़ताल कर उचित कार्रवाई की जा रही है!



0 Response to "सोनभद्र- कोतवाली पहुंची पीड़ित महिला ने पुलिस पर लगाएं गम्भीर आरोप "

Post a Comment