सच्चाई मे है दम,इसलिए सच लिखते हैं हम
अनपरा-आगामी होली एवं शबे बारात पर्व के मद्देनजर शांति समिति की बैठक हुई संपन्न

अनपरा-आगामी होली एवं शबे बारात पर्व के मद्देनजर शांति समिति की बैठक हुई संपन्न

अनपरा/सोनभद्र - आगामी होली एवं शबे बारात पर्व के मद्देनजर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई।

बैठक दुद्धी एसडीएम प्रमोद कुमार तिवारी एवं क्षेत्राधिकारी पिपरी प्रदीप सिंह चंदेल की अध्यक्षता मे आगामी 18 मार्च को मनाये जाने वाले होली - शबे बारात पर्व के दौरान शांति,भाईचारा व विधि-व्यवस्था को बनाए रखने के लिए इस बैठक में उपस्थित दोनों समुदाय के गणमान्य लोगों से सहयोग की अपील की।
दुद्धी एसडीएम ने बताया कि होली एवं शबे बारात पर्व के मद्देनजर क्षेत्र में विधि शान्ति व्यवस्था बनाए रखने के लिए रंग दोपहर 12 बजे तक ही खेला जाएगा उसके उपरांत दोपहर 1 बजे शबे बारात का नमाज अदा किया जायेगा ! 

प्रदीप सिंह चंदेल ने कहा होली पर्व के दौरान सभी समुदायों के बीच आपसी सामाजिक सौहार्द कायम रखने की जरूरत है। इस दौरान प्रशासन द्वारा शरारती तत्वों पर कड़ी नजर रखी जायेगी। यदि किसी भी प्रकार की घटना की संभावना होने पर तत्काल स्थानीय प्रशासन को सूचित करना है।

होली-शबे बारात पर्व के दौरान कानून व्यवस्था की तैयारियों को लेकर थानाध्यक्ष श्रीकांत राय ने बैठक में उपस्थित लोगों को बताया कि होली शबे बारात का पर्व आपसी सामाजिक सौहार्द शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने को लेकर पुलिस द्वारा गश्ती करने के दौरान असामाजिक तत्वों पर भी निगरानी रहेगी और पकड़े जाने पर शख्त से शख्त कार्यवाही भी होगी ! 
इस दौरान बैठक में रेनुसागर चौकी प्रभारी राजेश प्रताप सिंह सहित अन्य पुलिस कर्मी एवं दर्जनों से अधिक की संख्या मे क्षेत्र के गणमान्य लोग उपस्थित रहे !


0 Response to "अनपरा-आगामी होली एवं शबे बारात पर्व के मद्देनजर शांति समिति की बैठक हुई संपन्न "

Post a Comment