सच्चाई मे है दम,इसलिए सच लिखते हैं हम
विवाहिता ने अपने ही पति पर लगाएं गंभीर आरोप

विवाहिता ने अपने ही पति पर लगाएं गंभीर आरोप

सिंगरौली/सोनभद्र- सिंगरौली निवासी विवाहिता ने अपने पति समेत सास,ससुर व भसुर पर प्रताड़ित करने का लगाया गंभीर आरोप विवाहिता ने बताया की पति विनय श्रीवास्तव शक्तिनगर के राजकीय इंटर कालेज में प्रधानाचार्य के पद पर तैनात हैं जिनके साथ हिन्दू रीति रिवाज के अनुसार 23 जनवरी 2019 को कचनी मध्यप्रदेश निवासी कृति श्रीवास्तव पुत्री सतीश श्रीवास्तव के साथ विवाह समपन्न हुआ था। विवाहिता ने कहा कि इस बीच बहला फुसलाकर पति द्वारा बच्चे न होने का दवा भी खिलाया जाता रहा !
ससुराल वालों और पति द्वारा मेरे घरवालों से आय दिन दहेज का डिमाण्ड किए जानें के साथ ही नही देने पर विवाहिता के साथ पति द्वारा आयेदिन प्रताड़ित एवं मारपीट करता रहा ! इस दौरान मुझे नवम्बर 2021 को प्रताड़ित कर घर से निकाल मायके छोड़कर वहा से फरार हो गया ! जिसके बाद से विवाहिता द्वारा पति से सम्पर्क ना होने पर अपने पति के पास जाने को लेकर करीब तीन महीनों से लाख कोशिश करने के बावजूद भी आवासीय परिसर में अंदर ना जाने को लेकर सख्त पाबंद कर दिया गया है विवाहिता का पति शक्तिनगर विद्युत विहार आवासीय परिसर एनटीपीसी 6 बी 626 में निवास करता है मुख्य रूप से उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले का रहने वाला है। 
विवाहिता का पति पहले से ही विवाहित था जिसके साथ पूर्व में कई वर्षो तक संबंध निभाने के बाद भी उसकी जिंदगी के साथ खिलवाड़ व बर्बाद कर उसे छोड़ देने की बात मुझसे छुपा कर दूसरी शादी किया है पीड़िता ने इसकी शिकायत थाना शक्तिनगर व मध्यप्रदेश के जिला सिंगरौली महिला हेल्पलाइन व पुलिस अधीक्षक से भी न्याय की गुहार लगाई हैं लेकिन विनय श्रीवास्तव दबंग पावर फुल किस्म का व्यक्ती होने के कारण अभी तक मुझे न्याय नहीं मिला अब देखना यह हैं कि सिंगरौली पुलिस पीड़िता को न्याय दिलाती भी हैं या नही ! 
इस संबंध में headlines24hours द्वारा प्रधानाचार्य विनय श्रीवास्तव के मोबाईल नम्बर पर संपर्क किया गया तो उनके द्वारा फोन ना उठाने के कारण वार्ता नही हो पाया ! ऐसे स्थिती में विवाहिता द्वारा पति पर लगाए गए गंभीर आरोप जो की प्रशासनिक जांच का विषय है !

0 Response to "विवाहिता ने अपने ही पति पर लगाएं गंभीर आरोप "

Post a Comment