सच्चाई मे है दम,इसलिए सच लिखते हैं हम
अपडेट"अनपरा- संदिग्ध अर्धनग्न अवस्था मे मिला वृद्ध महिला का शव जांच में जुटी पुलिस

अपडेट"अनपरा- संदिग्ध अर्धनग्न अवस्था मे मिला वृद्ध महिला का शव जांच में जुटी पुलिस

अनपरा/सोनभद्र -अनपरा कोतवाली क्षेत्र के काशीमोड़ दो नम्बर गेट स्थित लाल टावर निवासी पन्ना देवी 50 वर्षीय वृद्ध महिला का अपने घर से महज कुछ दूर पड़ोस फूलकली के घर में संदिग्ध अर्धनग्न अवस्था में रविवार की सुबह शव मिलने से आस-पास के लोगों में हड़कम मच गया !
वही स्थानीय लोगों द्वारा बताया गया की मजदूर वृद्ध महिला का अर्धनग्न अवस्था में पड़ोसी के घर शव मिलना काफ़ी संदिग्ध है उक्त पड़ोसी फूलकली के घर मे फूलकली महिला द्वारा विगत कई वर्षों से कच्ची शराब का करोबार संचालित होने के कारण तरह तरह के लोगों का जमावड़ा लगा रहता है ! शनिवार को पन्ना देवी द्वारा उक्त घर में रात गुजारने के दौरान रविवार की सुबह संदिग्ध अर्धनग्न अवस्था मे शव पाया गया !

          (बाइट-पिपरी क्षेत्राधिकारी प्रदीप सिंह चंदेल)

  

जिसकी सूचना लोगों द्वारा अनपरा पुलिस को दिया गया मौके पर पहुंची पुलिस एवं तत्काल प्रभाव से घटना स्थल पर पहुंचे पिपरी क्षेत्राधिकारी प्रदीप सिंह चंदेल ने घटना मामले की मौके पर जांच पड़ताल कर बताया की घटना मामले में संदिग्ध दो व्यक्ति सहित उक्त घर की महिला द्वारा घटना मामले में पूछ ताछ करने को लेकर पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया है !

साथ ही शव को कब्जे में लेते हुए मामले की तह से जांच की जा रही है ! इस संबंध में पोस्मार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मामले के कारण का पता चल पायेगा !    

             (बाइट- ग्रामीण विनोद गुप्ता)


(बाइट- सुरेंद्र पाल मजदूर यूनियन नेता)

 


0 Response to "अपडेट"अनपरा- संदिग्ध अर्धनग्न अवस्था मे मिला वृद्ध महिला का शव जांच में जुटी पुलिस"

Post a Comment