सच्चाई मे है दम,इसलिए सच लिखते हैं हम
बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी हरिराम चेरो ने ऊर्जांचल में किया व्यापक जनसंपर्क

बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी हरिराम चेरो ने ऊर्जांचल में किया व्यापक जनसंपर्क

शक्तिनगर। सोनभद्र जनपद में उत्तर प्रदेश की आखिरी विधानसभा सीट पर 7 मार्च को मतदान होना है और सभी राजनीतिक पार्टियों व प्रत्याशियों ने प्रचार प्रसार में तेजी लाते हुए व्यापक जनसंपर्क अभियान छेड़ा हुआ है। बहुजन समाजवादी पार्टी का दामन थाम हाथी चुनाव चिन्ह पर अपनी किस्मत आजमा रहे वर्तमान विधायक हरिराम चेरो ने ऊर्जांचल में विभिन्न अम्बेडकर नगर चिल्काडांड़ बस स्टैंड पीडब्ल्यूडी मोड खड़िया राजापरसवार कोरोलिया चंदूआर घरसड़ी बीना गांव में व्यापक जनसंपर्क अभियान कर मोहल्ला चुनावी सभा का आयोजन किया, जिसमें भारी संख्या में जनता की भीड़ उमड़ती दिखी। अंबेडकर नगर, बस स्टैंड मार्केट, चिल्काडांड गांव व मार्केट, पीडब्ल्यूडी मार्केट, खड़िया बाजार, राजा परसवार, कोहरौलिया, घरसड़ी, बांसी व बीना आदि क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं संग जीत हेतु जनता का आशिर्वाद मांगा।

हरिराम चेरो की चुनावी सभाओं में भारी भीड़ उमड़ रही है और जनता का समर्थन भी देखने को मिल रहा है। हरिराम चेरो को मिल रहे जनता के अपार समर्थन से विपक्षी पार्टी के प्रत्याशियों में चुनाव से पूर्व ही घबराहट बढ़ गई है और उन्हें हार का डर सताने लगा है। मीडिया से बात करते हुए हरिराम चेरो ने बताया कि ऊर्जांचल की कंपनियों में युवाओं के रोजगार के लिए लगातार आवाज उठाते रहे हैं और विभिन्न समस्याओं पर केंद्र व राज्य सरकार को पत्रक के माध्यम से अवगत कराते रहें हैं। 

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के समर्थन के सवाल पर बसपा प्रत्याशी ने बताया कि गोंडवाना समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपने लेटर पैड पर लिखित समर्थन का ऐलान किया है और उन्हें विश्वास है कि आदिवासियों के हक और हुकूक की लड़ाई हरिराम चेरो औरो से बेहतर लड़ सकते हैं। हरिराम चेरो ने बताया कि भारी मतों के अंतर से वह जीत रहे हैं और इस बार के चुनाव में विकास के मुद्दे पर ही लड़ेंगे। 

बहुजन समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारक पन्नालाल व बी.सागर ने बताया कि सपा प्रत्याशी विजय सिंह गौड़ को जनता ने कई बार विधायक और मंत्री बनाया, लेकिन वह क्षेत्र का विकास करने में विफल रहे तो ऐसे में इस बार जनता उन्हें नकार देगी। बसपा सरकारों में कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए "सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय" का जिक्र करते हुए जनता से हाथी के निशान पर मोहर लगाने का अपील किया। 

जनसंपर्क अभियान में प्रमुख रूप से सत्यांश मिश्रा, चिल्काडांड ग्राम प्रधान हीरालाल, जितेंद्र कुमार, कोहरौलिय ग्राम प्रधान प्रतिनिधि चंदन कुमार, जमुना चौधरी, मोहन कुमार, महेंद्र जयप्रकाश कश्यप ,पृथ्वी गौतम, अशोक सागर, हृदयानन्द साहनी, देवी शरण भारती आशीष मिश्रा योगेंद्र पटेल सिकंदर भारती जितेंद्र कुमार रामविचार गौतम कमल प्रसाद गुप्ता सुशील कुमार संजय अंकुशराव सागर राजकुमार शिव कुमार भारती मुकेश कुमार भारती ग्राम प्रधान चंदुआर योगेंद्र भारती,घरसडी ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ओम नारायण भारती सहित भारी संख्या में बसपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

0 Response to "बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी हरिराम चेरो ने ऊर्जांचल में किया व्यापक जनसंपर्क"

Post a Comment