सच्चाई मे है दम,इसलिए सच लिखते हैं हम
कोरोना से बचाव हेतु 15 से 18 वर्ष के बच्चों के लिए डी ए वी ककरी में दूसरे डोज़ के लिए लगा एक दिवसीय वैक्सीनेशन कैम्प

कोरोना से बचाव हेतु 15 से 18 वर्ष के बच्चों के लिए डी ए वी ककरी में दूसरे डोज़ के लिए लगा एक दिवसीय वैक्सीनेशन कैम्प

अनपरा/सोनभद्र- कोरोना को हराना है,तो वैक्सीन लगवाना है' उक्ति को सार्थक बनाने के उद्देश्य से आज डी ए वी पब्लिक स्कूल,परासी ककरी प्रोजेक्ट में ककरी परियोजना के महाप्रबंधक एवं विद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष श्री विष्णु कुमार अग्रवाल के निर्देशन में संयुक्त चिकित्सालय,डिबुलगंज के सौजन्य से प्रशिक्षित चिकित्सकों की निगरानी में  एक दिवसीय कोरोना वैक्सीनेशन कैम्प लगाया गया,जिसमें विद्यालय के कक्षा आठवीं से दसवीं तक के 15 वर्ष से 18 तक के बच्चों ने कोरोना से बचाव हेतु वैक्सीन की दूसरी खुराक ली। इस कैम्प के आयोजन के बारे में विद्यालय के प्राचार्य श्री संतोष कुमार श्रीवास्तव ने संयुक्त चिकित्सालय,डिबुलगंज एवं ककरी परियोजना चिकित्सालय प्रबंधन का आभार सहित धन्यवाद करते हुए बताया कि इस कैम्प में विद्यालय के 200 से अधिक बच्चों ने कोरोना से बचाव हेतु वैक्सीन ली।
कैम्प के सफलतापूर्वक संपन्न होने पर उन्होंने सभी का आभार व्यक्त करते हुए बच्चों को सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क, सैनिटाइजर का सदैव उपयोग करने तथा उनके माध्यम से अभिभावकों एवं समाज के लोगों को भी जागरूक रहने के प्रति आगाह कराया तथा साथ ही साथ सबके मंगलमय स्वास्थ्य की कामना की | कार्यक्रम के दौरान कोविड-19 के नियमों का पालन किया गया| इसके लिए अभिभावकों की सहमति भी ली गई थी। इस सफ़ल आयोजन के लिए महाप्रबंधक, ककरी परियोजना महोदय ने विद्यालय प्राचार्य एवं उनकी टीम के बच्चों की सुरक्षा के प्रति संवेदनशीलता से ओत-प्रोत सकारात्मक प्रयास की भूरि-भूरि प्रशंसा की।इस कैम्प की सफ़लता में सर्वश्री के.डी.सिंह,के.एन. झा,शिशिर श्रीवास्तव,विशाल त्रिपाठी, अंजलि यादव और अमित कुमार सिंह ने सराहनीय योगदान दिया।



0 Response to "कोरोना से बचाव हेतु 15 से 18 वर्ष के बच्चों के लिए डी ए वी ककरी में दूसरे डोज़ के लिए लगा एक दिवसीय वैक्सीनेशन कैम्प"

Post a Comment