सच्चाई मे है दम,इसलिए सच लिखते हैं हम
सोनभद्र- संदिग्ध परिस्थितियों नाले में उतराया मिला वृद्ध का शव

सोनभद्र- संदिग्ध परिस्थितियों नाले में उतराया मिला वृद्ध का शव


डाला। सोनभद्र- चोपन थाना क्षेत्र के अबाड़ी के जंगल में संदिग्ध परिस्थितियों एक वृद्ध का नाले में उतराया शव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया।

प्राप्त। जानकारी के अनुसार केशव खरवार उम्र लगभग 76वर्ष पुत्र  स्व0 शिवप्रसाद खरवार निवासी अबाड़ी का शव जंगल मे बह रहे नाले के पानी मे उतराया मिला। जिससे पूरे गांव हड़कंप मच गया है। मिली जानकारी में सोमवार को गाय चराने वाले चरवाहा जंगल मे गाय चराने गए थे और शाम को जब चरवाहा लौट रहे थे तो चरवाहे ने देखा कि किसी की लाश पानी मे उतराया हैं यह देख वहां से भाग निकले और इसकी सूचना गांव में जा कर बताई चूंकि रात हो जाने के कारण मौके पर कोई नही पहुंच पाया लेकिन सुबह होते ही इस घटना की सूचना क्षेत्रीय लेखपाल सुरेंद्र मिश्रा को दी सूचना पर मौके पर पहुंचे लेखपाल ने मौका मुआयना कर पुलिस को सूचना की बात कही।

मृतक की पत्नी लखपतिया ने बताया कि उसका पति शनिवार के दोपहर से ही लापता हैं और जब शाम तक घर नही लौटे तो हम गांव में खोजबीन भी शुरू कर दिए लेकिन कुछ नही पता चला और अब पता चला कि उनका शव नाले में उतराया मिला हैं। वही कुछ कुछ ग्रामीणों का कहना हैं कि मृतक दिमाग से विक्षिप्त था।

मृतक का भतीजा माता प्रसाद खरवार के द्वारा चोपन सूचना दे दी गई हैं। सूचना पाते ही मौके पर चोपन  थानाध्यक्ष मय फोर्स के साथ पहुंच कर शव को पानी से निकलवा कर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया गया।

इस संदर्भ में चोपन थानाध्यक्ष के के सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या पानी मे डूबने से लग रहा हैं शेष पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा।

0 Response to "सोनभद्र- संदिग्ध परिस्थितियों नाले में उतराया मिला वृद्ध का शव"

Post a Comment